Friday, February 18, 2011

आप सब का बहुत-बहुत ...धन्यवाद


सच मानिये ,मेरी समझ मैं नही आ रहा कि आप के प्यार  के बदले मैं
किन शब्दों का इस्तेमाल करके शुक्रिया करूं | मेरे को लगता है कि आप ने
मेरी उन चंद लाइनों कि इतनी तारीफ येह समझ के कर दी कि एक बड़े
बजुर्ग के दिल का मान रख लें |
अब मैं भी , आप को अपने बच्चे समझ कर इसके बदले आप
सब को बहुत बहुत आशीर्वाद और दिल से प्यार ,के साथ -साथ हमेशा
सेहतमंद रहने की दुआ देता हूँ |और येह आशा करता हूँ की उपर वाला
मेरे दिल से निकली येह सच्ची दुआ आप सब के लिए कबूल करें |

जाने से पेहले मैं अपना
असर छोड़ जाऊंगा, 
सब कुछ होगा पास तेरे , 
बस कसर मैं अपनी,छोड जाऊंगा || अशोक "अकेला" 

आप सब का अपना अंकल  अशोक "अकेला"

खूब खुश और सेहतमंद रहिये .............मिलते है जल्दी



               


  

No comments:

Post a Comment

मैं आपके दिए स्नेह का शुक्रगुज़ार हूँ !
आप सब खुश और स्वस्थ रहें ........

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...